पूनम पांडे के सपना रह गया अधूरा

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया की हार के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का सपना अधूरा रह गया।

दरअसल, पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया के आईसीसी वर्ल्ड कप खिताब एक बार फिर जीत जाती है तो वो एक वीडियो जारी करेंगी, जिसे देखकर लोगों के मुंह खुले रह जाएंगे।

उन्होंने कहा यह भी कहा था कि वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया जीतेगा, यह मेरा सिक्स सेंस कह रहा है। पूनम ने अपनी आने वाली फिल्म हेलेन का वीडियो भी र्ल्ड कप के दौरान जारी करने की बात कही थी और उस दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप केक भी काटा था।



लेकिन वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार के साथ ही पूनम पांडे का एक तरफ जहां सपना टूट गया वहीं उनके तमाम चाहने वालों को इस बॉलीवुड अभिनेत्री वीडियो देखने के अरमानों पर पानी फिर गया।

आपको बता दें कि पूनम पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'हेलन' का पोस्टर पहले ही पेश कर चुकीं हैं। 'हेलन' को अजीत राजपाल ने लिखा और निर्देशित किया है।



इससे पहले 2011 के वर्ल्डकप के दौरान पूनम पांडे ने यह कहकर सुर्खियां बटोरी थी कि यदि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वे अपने कपडे़ उतार कर जीत का जश्न मनाएंगे, लेकिन उस वक्त उन्होंने ऐसा नहीं किया था। तब से लेकर अब तक जहां पूनम पांडे के प्रशंसकों की संख्या बढ़ती जा रही है वहीं उनकी क्रिकेट के प्रति दीवानगी देखते ही बनती है।

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports