सचिन के लिए ऐसी दीवानगी देखी है कहीं

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके हो लेकिन दुनिया भर में उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। इसका नजारा एक बार फिर मेलबर्न में खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद दिखा।

जैसे ही ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया और ट्रॉफी देने की घोषणा शुरू हुई तभी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर दिखाई दिए। मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार देने के लिए जैसे ही सचिन के नाम की घोषणा हुई।



मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मौजूद क्रिकेट फैंस में उत्साह का संचार हो गया। स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया और लोगों से मिले इस प्यार से अभिभूत सचिन ने भी सभी की तरफ हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया।

ऐसा लगा जैसे सचिन ने अभी संन्यास नहीं लिया है। इस मौके पर एन श्रीनिवासन भी मौजूद थे और न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मिल रहे थे।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप के पूल बी मुकाबले में भारत और द. अफ्रीकी टीम का मैच देखने पहुंचे सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा था, "बतौर एक दर्शक विश्व कप और वो भी भारत के मैच देखने का ये मेरा पहला मौका है। "

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports