आईपीएल-8 में भी जागा फिक्सिंग का जिन्न, खिलाड़ी ने की शिकायत

बीसीसीआई और आईसीसी भले ही खिलाड़ियों को फिक्सिंग से बचाव के लिए कितने ही जतन कर लें, लेकिन बुकी खिलाड़ियों तक पहुंच ही जाते हैं। आईपीएल-8 में भी मैच फिक्सिंग का ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत खिलाड़ी ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट से की है।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट से फिक्सिंग को लेकर शिकायत की है।

मुंबई के रहने वाले इस खिलाड़ी ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को बताया है कि रणजी में उसके साथ खेलने वाले एक खिलाड़ी ने फिक्सिंग के लिए उसे लालच दिया था। उसे यह ऑफर रणजी के दौरान ड्रेसिंग रूम में उसके साथी ने दिया था।



खिलाड़ी के मुताबिक, शुरुआत में उसे लगा कि उसके साथ कोई मजाक कर रहा है, लेकिन बाद में उसे पैसे का लालच दिया गया, तब उसे लगा कि यह गंभीर मामला है। इसकी जानकारी बीसीसीआई के अधिकारियों को दे दी गई है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2013 में राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों का नाम आया था।

इस मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष और चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन का नाम आने पर सुप्रीम कोर्ट ने दखल देते हुए अपने पद से इस्तीफा देने को कहा था।

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports