युवी पर प्रशंसकों का फूटा गुस्सा, जमकर निकाली भड़ास!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में नहीं चुने जाने वाले भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने आईपीएल-8 के पहले मुकाबले में अपने खेल से फैंस को निराश किया है।

इस दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की ओर से आईपीएल में खेल रहे युवी को लेकर प्रशंसकों को उम्मीद थी कि वे टीम इंडिया में शामिल नहीं किए जाने का जवाब आईपीएल में अपने बल्ले से देंगे, वह भी धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ।

लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वे महज 6 गेंद में 1 चौके की मदद से 9 रन बनाकर चलते बने। ऐसे समय जब दिल्ली डेयरडेविल्स को युवी से शानदार बैटिंग की उम्मीद थी।




युवराज सिंह की नाकामी पर उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की है। सिम्पली शलीम नाम के फैंस ने ट्वीट किया - 'अरविंद केजरीवाल और युवराज सिंह दोनों दिल्ली को बड़े महंगे पड़े'।

सुमित चक्रवर्ती ने ट्वीट किया है- "दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से वे पहली बार खेल रहे हैं और उनका स्कोर है केवल 9 रन"। एक अन्य प्रशंसक सुमित रंजन दास ने ट्वीट किया - ''युवी के प्रदर्शन से निराश हूं, ऐसा नहीं होना चाहिए था''

आपको बता दें कि आईपीएल-8 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स ने युवराज सिंह ने 16 करोड़ रुपए की बोली लगाई, जो आईपीएल इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी बोली है। 

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports