आईपीएल से पहले रैना "बोल्ड', टीम इंडिया में अब भी कुंवारों की फौज

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने शुक्रवार को प्रियंका चौधरी से शादी कर लिया है लेकिन अब भी टीम इंडिया में कुंवारों की लिस्ट लंबी चौड़ी है। आइए इन क्रिकेटरों पर डालते हैं नजरः

विराट कोहलीः भारतीय टीम के 26 वर्षीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से संबंधों को लेकर चर्चा में रहे हैं। हाल ही में वे वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महज 1 रन बनाने की वजह से सुर्खियों में आए थे। इसकी वजह से अनुष्का भी चर्चा में रहीं। ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त अनुष्का शर्मा विराट का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट से बाहर निकलती देखी गईं।

भुवनेश्वर कुमारः भारतीय टीम के मध्यम गति के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी कुंवारे है। भुवनेश्वर कुमार वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्होंने वहां केवल 1 मैच खेला और 1 विकेट लिया।

रविंद्र जडेजाः भारतीय क्रिकेट के 26 साल के ऑलराउंडर रविंदर जडेजा को हॉटेस्ट बैचलर है। हालांकि इनका नाम 2013 चेतना झा नामक की लडकी से जुडा था। दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं। जडेजा से जब चेतना के साथ संबंधों के बारे में पूछा जाता तो वे इसका कोई उत्तर नहीं देते थे।

अक्षर पटेलः टीम इंडिया के 21 वर्षीय अक्षर पटेल को विश्व कप में कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन वे सबसे युवा क्रिकेटर हैं। साल 2012-13 में पटेल को बीसीसीआई ने 19 साल से कम उम्र के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी का ख़िताब दिया था।




रोहित शर्माः वनडे क्रिकेट में दो बार दोहरा शतक जड़ने का कारनामा करने वाले रोहित शर्मा भी टीम इंडिया के हॉटेस्ट बैचलरों में शामिल हैं। इन्हें भी ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान एक लड़की के साथ देखा गया था लेकिन दोनों के संबंधों के बारे में पता नहीं चल सका है।

मोहित शर्माः वर्ल्ड कप में इशांत शर्मा की जगह टीम का हिस्सा रहे 26 वर्षीय मोहित शर्मा भी कुंवारे हैं। मोहित ने वर्ल्ड कप 2015 में शानदार प्रदर्शन किया और आठ मैचों में 13 विकेट झटके।

युवराज सिंहः युवराज सिंह भले वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया में शामिल नहीं किए गए हो लेकिन आईपीएल-8 में वे सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर जलवा दिखाने को बेताब है। वे टीम इंडिया के हॉटेस्ट बैचलर्स में से एक है। उनका नाम दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा और किम शर्मा से जुड़ चुका है। हाल ही में युवराज सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन के साथ संबंधों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आएं है।

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports