''भगवान खुद आकर मुझसे कहते कि श्रीसंत दोषी है तो मैं इस पर विश्वास नहीं करती''

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली की एक अदालत द्वारा सबूतों के अभाव में बरी किए गए भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत के लिए बुरा वक्त अब बीती बात हो गई है। लेकिन इन बुरे वक्त में जब एस श्रीसंत पर हर तरफ से अंगुली उठ रही थी, उस वक्त उनकी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने उनका बखूबी साथ दिया।

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में राजस्थान के शाही परिवार से संबंध रखने वाली 22 साल की भुवनेश्वरी कुमारी ने बताया कि जब देश भर में श्रीसंत के मैच फिक्सिंग को लेकर खबरें छाई हुई थी, उस वक्त लोगों की सलाह के बावजूद अपने प्यार से ही शादी का फैसला किया।



भुवनेश्वरी कुमारी ने बुरे वक्त को याद करते हुए बताया कि सितंबर 2013 में हमारी शादी तय हुई थी। उस वक्त मैं हैदराबाद में थी। श्रीसंत को यहां मैच खेलना था और हमारी शादी को लेकर चर्चा करने वाले थे। मैं सुबह सोई थी कि सुबह 7 बजे मेरे फोन की रिंग बजी। मुझे टीवी देखने को कहा गया।

मुझे लगा कि मेरी शादी को लेकर मीडिया में किसी ने अफवाह उड़ा दी होगी। लेकिन जब टीवी खोला तो न्यूज चैनल पर हर तरफ उनकी गिरफ्तारी की खबर आ रही थी। यह देखकर मैं काफी टूट गई। मैंने चैनल बदला, हर चैलन पर श्रीसंत की गिरफ्तारी की खबर आ रही थी। मेरे आंखो से आंसू बहने लगे। इस पर मैंने अपनी श्रीसंत की मां और पिता को फोन किया। उसके बाद मैंने पिता को फोन किया।







इस घटना को लेकर मेरे पिता जी बहुत ही चिंतित थे। उन्होंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने को लेकर निश्चित तौर पर कुछ समझ नहीं पा रहे थे। उन्होंने मुझसे इस बारे में पूछा कि तब मैंने उनसे कहा कि अगर यह सबकुछ नहीं हुआ होता तो मैं निश्चित तौर पर विचार करती लेकिन अब ऐसा हुआ है तो मैं यह शादी करना चाहती हूं। मैं श्रीसंत के परिवार को यह साबित करना चाहती थी कि मैं उनके पीछे नहीं थी बल्कि दिल से प्यार करती हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे इसका पूरा भरोसा था कि जो आदमी इतना समर्पित और दयालु हो वह कभी किसी को धोखा नहीं देगा। उन्होंने कहा कि यदि भगवान खुद आकर मुझसे कहते कि श्रीसंत दोषी है तो मैं इस पर विश्वास नहीं करती।








श्रीसंत से नौ साल छोटी भुवनेश्वरी कुमारी ने कहा कि जब उनसे मुलाकात हुई तब मैं 16 साल की थी। उस वक्त उन्होंने कहा था कि जब मैं बड़ी हो जाऊंगी तब वह मुझसे शादी करेंगे। हालाकि मैंने उस वक्त इसे गंभीरता से नहीं लिया था। बाद में धीरे-धीरे बातों का सिलसिल चला और एक दो साल बाद मुझे प्यार हो गया।

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports