इस पाक क्रिकेटर ने टीम इंडिया को ऎसे चेताया! 


वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी कर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। हालाकि पाकिस्तान न्यूजीलैंड के साथ पहला वनडे मैच 7 विकेट से हार गया।

शाहिद आफरीदी की विस्फोटक बल्लेबाजी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने 29गेंद में शानदार 67 रन बनाए, जिसमें 9चौके और 3छक्के शामिल है।

शाहिद आफरीदी की इस विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में विपक्षी टीम के गेंदबाजों चेता दिया है। हालाकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मिसबाह-उल-हक को छोड़कर कोई अन्य बल्लेबाज नहीं चल सका दमदार पारी नहीं खेल सका। पाकिस्तान के लिए यह चिंता का विषय है।


बता दें कि पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद आफरीदी ने वर्ल्ड कप में अपने सबसे तेज शतक जड़ने के रिकॉर्ड को फिर से अपने नाम करने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग कर आगामी मैचों में इसी अंदाज में बैटिंग करने के इरादे जाहिर कर दिये हैं।

अब देखना है कि वर्ल्ड कप 2015 के लिए चयनित पाकिस्तान टीम की ओर से सबसे ज्यादा वर्ल्ड कप मैच खेलने वाले शाहिद आफरीदी का प्रदर्शन क्रिकेट के इस महाकुंभ में कैसा रहता है। 1999, 2003, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की ओर से खेले हैं लेकिन उनका प्रदर्शन अपेक्षानुरूप नहीं था।

वर्ल्ड कप नजदीक है और पाकिस्तान को पहला मुकाबला टीम इंडिया से है, तो शाहिद आफरीदी के फॉर्म ने पाक क्रिकेट प्रेमियों को टीम इंडिया के खिलाफ मुस्कराने का मौका दे दिया है। गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में हरा नहीं पाई है।

Comments

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports