क्रिस गेल की दीवानी है ये भारतीय हसीना, किया प्रपोज

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेल रहे विस्फोटक कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल किसी ना किसी वजह से खासे सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर भी वो एक लड़की को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हालाकि इस बार मामला जरा उल्टा है।

दरअसल, आरोही नाम की एक भारतीय लड़की ने क्रिस गेल को ट्वीट किया, 'गेल ! मेरा दिल सिर्फ तुम्हारे लिए धड़कता है, क्या हम डिनर डेट पर चल सकते हैं'।


यह प्रपोज मिलते ही भला क्रिस गेल कहां मौका चूकने वाले थे। उन्होंने आरोही के प्रपोजल को इस शर्त पर स्वीकार किया कि बिल का भुगतान उसे ही करना होगा।

इस आरोही ने रिप्लाई किया- पक्का! लेकिन इसके लिए एक शर्त है कि अगले मैच में आपको रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए शतक जड़ना होगा। आरोही और क्रिस गेल के बीच किए गए ट्वीट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि बिग बैश लीग के दौरान कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल ने महिला रिपोर्टर मेल मेकलॉघलिन से अपमान जनक टिप्पणी की थी। महिला रिपोर्ट ने जब गेल से उनकी इनिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने उन्हें देखते ही कहा, "मैं तो ख़ुद तुम्हारे पास आकर इंटरव्यू देना चाहता था। इसीलिए मैंने ऐसी इनिंग भी खेली थी। सिर्फ तुम्हारी आंखें देखने के लिए। ये बहुत प्यारी हैं।" गेल यहीं नही रुके और उन्होंने कहा- "उम्मीद है कि आज के मैच में जीत के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे। अब इतना भी मत शरमाओ बेबी।" इस पर रिपोर्टर ने कुछ देर ख़ामोश रहकर कहा- "मैं शरमा नहीं रही हूं।"



इससे पहले कैरिबियाई प्रीमियर लीग 2014 के दौरान जमैका में जब एक फीमेल रिपोर्टर ने गेल से पूछा, "ट्रेनिंग और मौसम के अनुसार पिच ने अब तक कैसा व्यवहार किया है?"

गेल ने जवाब में कहा, "मैंने अब तक आपको नहीं छुआ है, इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।" इस कमेंट के बाद भी उनकी काफी खिंचाई हुई थी।

Comments

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports