बांग्लादेशी मैगजीन ने उड़ाया खेल भावना का मजाक, भारतीय खिलाड़ियों का ''सिर मूंडा''

नई दिल्ली। बांग्लादेश की एक मैगजीन ने वनडे सीरीज गंवानी वाली टीम इंडिया जमकर मजाक उड़ाया है। इस मैगजीन ने एक तस्वीर छापी है, जिसमें भारतीय खिलाड़ियों के सिर मुंडे हुए हैं। इतना ही नहीं मैगजीन ने इस फोटो को अपने कवर पर प्रकाशित किया है।






साथ ही तीन मैचों की सीरीज के दौरान भारतीय बल्लेबाजों की नाम में दम करने वाले नवोदित बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (13 विकेट) को हाथों में एक कटर लिए हुए दिखाया गया है।

तस्वीर में मुस्तफिजुर रहमान के नीचे सात भारतीय खिलाड़ियों को दिखाया गया है, जिनके सर आधे मुंडे हुए हैं। इतना ही नहीं मैगजीन ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुए तस्वीर पर लिखा है- मेड बांग्लादेश मुस्तफिजुर कटर मीरपुर के स्टेडियम मार्केट में उपलब्ध है। हमने इसका इस्तेमाल किया है, आप भी कर सकते हैं।

फेसबुक पर भी किया पोस्टः

बांग्लादेश के नामचीन मैगजीन ने इस अपने फेसबुक अकांउट पर भी शेयर किया है। भारतीय खिलाड़ियों और खेल भावना का मजाक उड़ाने वाले इस पोस्ट को शेयर करने के दौरान तक 4,398 लाइक, 378 कमेंट और 379 शेयर किया जा चुका था।




आपको बता दें कि बांग्लादेश से तीन वनडे मैचों की सीरीज में धोनी की अगुआई वाली टीम इंडिया को 2-1 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। बांग्लादेश दौर को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वर्ल्ड कप क्वार्टरफाइनल के विवादास्पद निर्णय को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ी बांग्लादेशी फैंस के निशाने पर होंगे, लेकिन जिस तरह से खेल भावना का मजाक उड़ाया जा रहा है, उसकी उम्मीद तो लोगों को कतई नहीं थी।

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports