सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई मसाबा गुप्ता

नई दिल्ली। भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से दिल्ली-एनसीआर में पटाखों पर बैन लगाने का समर्थन किया है। हालांकि सोशल नेटवर्किंग साइट पर बैन के समर्थन को जहां कुछ लोगों ने मसाबा गुप्ता की तारीफ की वहीं वो कुछ लोगों द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्रोल की जाने लगी।


https://www.instagram.com/p/BaIkWHEl2xy/

सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके एक फॉलोअर ने तो उन्हें नाजायज वेस्ट इंडियन कहा। इस पर उन्होंने ट्रोलिंग करने वालो को अपनी हाजिर जवाबी से बोलती बंद कर दी। मसाबा ने इसके लिए सोशल साइट इंस्ट्राग्राम पर कहा, मुझे कैरेबियाई इंडियन होने पर गर्व है। मुझे नाजायज वेस्ट इंडियन कहा कर गाली देने से मेरा सीना सिर्फ गर्व से चौड़ा हो जाता है। मसाबा गुप्ता ने यह भी कहा, मुझे दस साल की उम्र से यह सब झेला है। अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है।




आपको बता दें कि मसाबा गुप्ता भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता और कैरेबियाई क्रिकेटर विवियन रिचर्डसन की बेटी हैं।

#masabagupta #vivrichards #neenagupta #firecrackers #supremecourt #latestnews

Comments

Popular posts from this blog

Most Beautiful Women in Sports